Video: शापित गुड़िया गोद लेना चाहते था परिवार, मिलने पर गुर्राने लगी थी

पापी गुड़िया, भूतहा गुड़िया, शापित डॉल जैसे शब्द आपने कम सुने होंगे. लेकिन पश्चिमी देशों में कुछ लोग ऐसी गुड्डे गुड़ियाओं को अपने साथ परिवार के सदस्य की तरह रखना पसंद करते हैं.  बताया जाता है कि इस तरह की गुड़िया में आत्मा का वास होता है. ऐसी ही एक भूतहा गुड़िया का चर्चा है जिसे एक ब्रिटिश परिवार ने अपनी भूतिया गुड़िया को गोद लिया है. बताया जा रहा है कि  यह यूके की सबसे भूतिया गुड़िया में से एक है.

34 साल के जेपी केनी और 38 साल की किम्मी जेफरी 38, और उनके बच्चे स्नो और पेबल ने अपने परिवार में एक एनी के रूप में नया सदस्य जोड़ने का फैसला किया है. चेशायर के इस परिवार से उसके मालिक ने गुड़िया को फिर से घर देने के बारे में संपर्क किया, क्योंकि उसे लगता था कि वे भूत और आत्माओं के प्रति अपने प्यार के आधार पर उसे अपने साथ रखने वाले साबित होंगे.

डेलीस्टार के मुताबिक, किम्मी ने बताया कि हम उससे कुछ बार मिल चुके थे. पहली बार जेपी और मैं थे और जब मैं उसे लेने गई, तो वह गुर्राने लगी. दूसरी बार जब हम लड़कियों को अपने साथ ले गए और वह बहुत सक्रिय थी, स्नो और पेबल दोनों को उससे प्यार हो गया.”

उसे घर लाने के बाद से, परिवार ने बताया कि कैसे उन्हें पूरे घर में अविश्वसनीय रूप से अजीबोगरीब गतिविधि का अनुभव हो रहा है. इनमें लिविंग रूम के दरवाज़े बंद होना, तारे के आकार के प्राणी दिखाई देना और सभी के प्रति नकारात्मक भावन जैसी स्थितियां शामिल थीं.

किम्मी  ने बताया, “हम एनी के साथ समुद्र तट पर एक पारिवारिक दिन बिताने गए और फिर उसे अपने परिवार में शामिल करने के लिए वह दो सप्ताह तक मुख्य घर में रही. इस तरह हम अपने सभी प्रेतवाधित कलाकृतियों के साथ काम करते हैं, ताकि उन्हें बसने में मदद मिल सके”

एनी के बारे में मशहूर है कि  वह ऐसे डरावनी प्रेतवाधित गुड़िया है जो एसिड के आंसू बहाती थी और खुद को आग लगाने की कोशिश करती थी. उसने घोस्ट हंटर्स ने घर में आग लगने के बाद बचाया था.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18