IPL मैच में लगा छक्का, बॉल मिलते ही पैंट में चुराने लगा शख्स!

इंडियन प्रीमियर लीग का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. आजकल लोग आईपीएल का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. आपको स्टेडियम भी खचाखच भरे दिख जाएंगे. वैसे स्टेडियम में मैच देखने का अपना अलग ही मजा होता है. लाइव मैच का माहौल, चौके-छक्के पड़ते देखना लोगों को बहुत पसंद आता है. कई बार गेंद जब बाउंड्री पार आ जाती है, तो लोग बॉल को छूकर महसूस करना चाहते हैं कि वो कैसी होती है. पर इन दिनों एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है, जो बॉल (KKR Fan tries to steal ball video) को छूकर महसूस करने की जगह, उसे पैंट में छुपाने की कोशिश में लग जाता है. गेंद को छुपाने के लिए भी वो ऐसी जगह चुनता है, कि आप सोच भी नहीं सकते. पर फिर वहां पुलिसकर्मी आ जाता है और बॉल छीन लेता है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @team_kkr_bihar पर हाल ही में एक वीडियो (KKR fan ball stealing caught by police video) पोस्ट किया गया है. ये वीडियो कोलकाता का बताया जा रहा है जहां कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का मैच चल रहा था. केकेआर के बल्लेबाज ने बॉल पर छक्का मारा और सारी ऑडियंस खुशी से चीखने लगी. बॉल बाउंड्री पार कर लोगों के बीच आ गिरी. वहां पर एक केकेआर फैन पहले से मौजूद था. उसने रिंकू सिंह की जर्सी पहनी हुई है.

बॉल चुराने की कोशिश में लगा शख्स
वो बॉल को उठा लेता है और सबको दिखाकर खुश होने लगता है. फिर वो बॉल को लेकर नाचने लगता है और उसके बाद उसे अपनी पैंट में छुपाकर चुराने की कोशिश में लग जाता है. पर तभी वहां कोलकाता पुलिस का एक कर्मी पहुंचता है और उससे बॉल छीनकर पहले तो ग्राउंड पर वापिस फेंकता है, उसके बाद उस व्यक्ति को गुस्साते हुए वहां से भगाने लगता है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कई लोग उस आदमी का मजाक बना रहे हैं. वहीं एक ने कहा कि अगर ये वीडियो दूसरे देशों में गया, तो हमारे देश की कितनी बदनामी होगी. एक ने कहा कि पुलिस ने बिल्कुल ठीक किया.

Tags: Ajab Gajab news, IPL, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18