‘घर लेकर जाओगे क्या!’ ट्रेन में नहीं था रिजर्वेशन, सीट के लिए लड़ने लगा शख्स

ट्रेन में बहुत से लोग बिना टिकट के यात्रा करते हैं. कई लोगों के पास कंफर्म टिकट नहीं होता है, जिसकी वजह से उन्हें आरएसी या वेटिंग में यात्रा करनी पड़ती है. ऐसे लोग कोशिश करते हैं कि किसी से विनती कर लें जिससे कोई उन्हें अपनी सीट पर बैठने की जगह दे दे. पर कुछ लोगों को एक तो चोरी और ऊपर से सीना जोरी करने की आदत होती है! ऐसा ही एक व्यक्ति ने भी किया जो ट्रेन में बिना रिजर्वेशन (Man fight for seat in train viral video) के यात्रा कर रहा था. उसके पास अपनी कोई सीट नहीं थी, पर वो दूसरे की सीट पर बैठने की जिद करने लगा. उस आदमी का वीडियो वायरल हो रहा है.

ट्विटर अकाउंट @gharkekalesh पर अक्सर लड़ाई-झगड़े (Reserve seat fight in train video) से जुड़े हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दो लोग बहस करते दिखाई दे रहे हैं. बहस का कारण बेहद अजीबोगरीब है. इसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि गलती एक दूसरे व्यक्ति की है, पर गलत होने के बावजूद वो लड़ाई करता जा रहा है.

सीट पर बैठने के लिए लड़ने लगा शख्स
दरअसल, ट्रेन के स्लीपर कोच में एक आदमी यात्रा कर रहा था जिसकी अपनी कोई सीट नहीं थी. मुमकिन है कि वो बिना टिकट के सफर कर रहा हो. वहीं पर एक लड़का साइड अपर बर्थ पर बैठा है. बिना टिकट वाला व्यक्ति उस लड़के से जिद कर रहा है कि वो अपना पैर पीछे कर ले, जिससे सीट के एक कोने में वो आदमी चढ़कर बैठ सके. पर वो लड़का नहीं चाहता कि वो उसकी सीट पर बैठे. तो आदमी गुस्सा हो जाता है और झगड़ा करने लगता है. वो उससे कहता है कि लड़का अपनी सीट को घर साथ लेकर जाएगा क्या? इसके बाद लड़का भी लड़ने लगता है. वो कहता है कि अगर उसे सीट पर बैठना है तो जनरल कोच में चला जाए. दोनों को आसपास के लोग देख रहे हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि उसे हमेशा ये देखकर गुस्सा आता है कि बिना टिकट यात्रा करने वाले लोग, रिजर्वेशन वाले लोगों को एडजस्ट करने के लिए कहते हैं. एक ने कहा- सीट रिजर्व नहीं करते, और इन्हें बैठना सीट पर होता है!

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18