बच्चे से ‘मां’ कहलवाने की कोशिश कर रही थी मम्मी, बच्चे का जवाब सुन हुई मायूस!

माता पिता के लिए पहले बच्चे के लिए पहली बार पापा या मम्मी पुकारने का लम्हा तो खास होता है. लेकिन साथ ही शुरू में कुछ दिनों तक उनसे पापा या मम्मी कहलवाने का सुख भी कम नहीं होता है. कई कपल्स कभी कभी इस बात की भी कॉम्पटीशन करते हैं कि बच्चा सबसे ज्यादा मम्मी पुकारता है या पापा. लेकिन एक वायरल वीडियो में कुछ और ही होता दिखाई दे रहा है. एक मां बच्चे से मम्मी कहने को कहती हैं तो वहीं पीछे से उसका पिता उससे इशारे से पापा कहलवा देता है.  यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वायरल हो गया है.

वीडियो में लिखा भी “डैडीज बॉय” है. वीडियो में बच्चे की मां उससे कहलवाने की कोशिश करती दिखती है और उससे कहती है मां मां, लेकिन तभी पीछे से बच्चे का पिता उसे कुछ इशारा करता है और बच्चा मां मां कहने के , पापा कहने लगता है. यह सुनते ही पिता खुश हो जाता है और मां के चेहरे पर कुछ निराशा के भाव आ जाते हैं.

बच्चा पापा पापा कहता रहता है, पिता झूम के नाचने लगता है और मां देखती रह जाती है. Klwithtn अकाउंट से वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 8 करोड़ 57 लाख से अधिक व्यूज मिले हैं. कमेंट सेक्शन में भी लोगों ने इसके बहुत मजे लिए हैं, लेकिन ज्यादातर लोगों ने इमोजीस के साथ वीडियो पसंद किया है.

कई लोगों का कमेंट है, “मम्मी शॉक्ड, बेबी रॉक्ड.”तन्वीर आलम ने लिखा है कि कितना भी ट्राई कर लो, पापा ही बोलेगा. वहीं नीता ठाकुर ने कहा, “पापा की चमची है पापा ही बोलेगी.” शालू गुप्ता ने कहा कि उन्हें बच्चे के पिता की एक्टिंग अच्छी लगी. राजकुमार मीणा ने कमेंट करते हैं, “यार यह तो फेक वीडियो है इसका ओरिजिनल वीडियो पता नहीं किसके पास है”

यह भी पढ़ें: शादी पर दुल्हन ने किया जोरदार डांस, किसी को लगी गड़गड़, तो किसी ने पूछा, ‘कहां से आते हैं ये लोग?’

लेकिन कुछ लोगों को यह वीडियो एडिटेड भी लगा, अजिन अनु का कहना है, “एटिंग वॉइस ऑफ द ईयर” जबकि सनी ने लिखा, “ देखा आपने एडिट करने का नतीजा!” एक यूजर ने लिखा, “मैं मां का वह चेहरा बर्दाश्त नहीं कर पा रहा, मां के प्यार में कोई अपेक्षाएं नहीं होतीं, लेकिन मां भी इंसान है, इसलिए कभी-कभी छोटी-छोटी स्वीकारोक्ति बहुत काम आती है.”

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18