एक कमरे में इतनी सारी बिल्लियां? कर तो रही हैं मस्ती, पर नहीं हो रही कोई लड़ाई

आपने बिखरे हुए कमरे बहुत देखे होंगे. पर क्या आपने कभी ऐसा कमरा देखा है जिसमें जानवर बिखरे हों वो भी एक ही तरह के? एक वीडियो में ऐसा ही एक कमरा दिखाया गया है जिसमें पालतू बिल्लियों की संख्या हैरान कर रही है. इतना ही नहीं कमरे में कुछ बिल्लियां शैतानी करती घूम रही हैं तो कुछ अपने चिर परिचित अंदाज में लोटती दिखाई दे रही हैं. ऐसा लग रहा है जैसे उनका खुद का ही कमरा है और उन्हें कोई रोकने टोकने वाला नहीं है. अजीब बात ये भी है कि इनमें से कोई भी बिल्ली आपस में उलझ भी नहीं रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में नजर आ रहे कमरे का नजारा देखना अगल ही तरह का अहसास है. सबसे पहले तो आपने इतनी सारी बिल्लियां एक साथ कहीं नहीं देखी होंगी.  वीडियो में कम से कम 20 बिल्लियां हैं जिनमें अधिकांश या तो खुद में मगन हैं या फिर सो रही हैं.  लेकिन कुछ बिल्ली पर्दे के जरिए ऊपर की ओर चढ़ती दिखाई दे रही हैं.

सबसे हैरानी की बात यही है कि ये बिल्लियां एक दूसरे के साथ नहीं है. केवल दो या तीन बिल्लियां ही मिल कर खेलती लग रही हैं, वो भी  केवल पर्दे पर चढ़ने की प्रतियोगिता करती दिख रही हैं.  लेकिन अधिकांश बिलियां सुस्त ही हैं. वीडियो एक सुंदर से बेडरूम का है, लेकिन इंस्टाग्राम पर वीडियो को 17 लाख  से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर चाइनीजविलेज नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कहा है कि बेडरूम उसके घर की तरह लग रहा है. दूसरे ने कहा कि मैं भी बिल्लियों से प्यार करता हूं, लेकिन ये कुछ ज्यादा ही है. तीसने ने भी कहा कि वह बिल्लियों को इस तरह घर या कमरा खराब करने नहीं दे सकता है.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18