Viral post: कार में हुई थी गड़बड़़ी, जब उसका फिल्टर हटाया, जो सामने नजर आया…

कार की सर्विस होने के बाद आप यही उम्मीद करते होंगे कि उसमें अब अगले कुछ महीनों तक तो कम से कम किसी तरह की समस्या नहीं होगी. फिर भी कई कुछ अलग  तरह की समस्याएं सामने आ सकती हैं. टायर घिस सकते हैं, तेल खत्म हो रहा हो या कार की एयर कंडीशनिंग यूनिट खराब हो सकती है. लेकिन एक महिला ने कभी नहीं सोचा था कि उसके एयर फिल्टर में समस्या होगी जो कि कार की सर्विस में सबसे जरूरी तौर पर साफ किया जाता है. महिला ने जब समस्या का पता लगाने के लिए अपनी कार का एयर फिल्टर हटाया तो उसे जो दिखा वे देख कर उसे झटका ही लग गया.

सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ जब महिला ने अपना अनुभव शेयर किया तो लोगों ने कमेंट की झड़ी लगा दी. जब महिला  कार का हिस्सा हटाया, तो उसने देखा कि पीछे एक भद्दा संदेश छोड़ा गया है. इस पर लोगों का मानना ​​है कि यह किसी शरारती मैकेनिक ने ही शरारत के तौर पर संदेश छोड़ा होगा.

तस्वीर पर कैप्शन था: “पिछले साल सर्विस के दौरान मेरी मंगेतर का एयर फिल्टर लगाया गया था…” तस्वीर के संदेश में लिखा था, “तुम मोटी हो,” इस संदेश को फिल्टर में जोड़ा गया था. इस तस्वीर को जब सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तो जल्दी ही ये वायरल भी हो गई. जानकार लोगों ने माना कि यह मजाकिया चाल अक्सर ग्राहकों की पीठ पीछे की जाती है.

हैरानी की बात यह थी इस तरह का संदेश आखिर कार फिल्टर पर क्यों लिखा गया था. (तस्वीर: Reddit)

एक व्यक्ति ने जवाब दिया: “कम वोल्ट इलेक्ट्रीशियन चेक इन कर रहा है. पुष्टि कर सकता हूं कि यह ऐसी चीज़ है जो आपको लगभग हर जगह मिलेगी जो लोगों से आधी-अधूरी छिपी हुई हो.” तीसरे व्यक्ति ने कहा: “मेरे पास 10 साल पुरानी कार है, जिस पर पिछले कुछ सालों में कुछ काम हुआ है. अब मुझे आश्चर्य है कि क्या मैं गुप्त संदेशों के साथ घूम रहा हूं.” यह व्यक्तिगत नहीं है.

वहीं एक अन्यू यजर ने तसल्ली देते हुए कहा, “यदि आप मैकेनिक नहीं हैं, कभी मैकेनिक नहीं रहे हैं, या किसी मैकेनिक से संबंधित नहीं हैं, तो आपको लगेगा कि यह ग्राहक के लिए है. मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि ऐसा नहीं है.”

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18