कमरे की जर्जर दीवार में था छेद, शख्स ने अंदर देखने के लिए जलाया टॉर्च, फिर…

बहुत लोगों को टूटे-फूटे मकानों या जर्जर पड़ी इमारतों के अंदर जाकर उसका निरीक्षण करना अच्छा लगता है. कई बार उन्हें यहां ऐसी चीजें पड़ी मिल जाती हैं, जो डर का माहौल पैदा कर देती हैं, जैसे कोई पुरानी गुड़िया, या लाल धब्बे…पर सोचिए कि अगर ऐसी किसी जगह पर कोई हिलती नजर नजर आ जाए, और वो हिलती चीज, किसी जीव की आंख हो, तो क्या होगा? बेशक डर के मारे आदमी की चीख निकल जाएगी. ऐसा ही नजारा एक वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है. इस वीडियो (Eyes visible from hole in wall viral video) में एक शख्स कमरे की दीवार पर बने छेद में टॉर्च की रोशनी डालता है, तभी उसे 1 आंख झांकती हुई नजर आ जाती है!

इंस्टाग्राम अकाउंट @leanabrahamzr7 पर कुछ वक्त पहले एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें एक जर्जर दीवार में बने छेद के अंदर से आंख झांकती हुई नजर आ रही है. ये बेहद भयानक नजारा (Weird creature eye inside wall video) लग रहा है क्योंकि वो आंख न जाने किसकी है. वीडियो में शख्स किसी विदेशी भाषा में बोल रहा है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया- आपको क्या लगता है, वो क्या है?

छेद में झांकती दिखी आंख
वायरल वीडियो में जो ऑडियो लगाया गया है, वो भी काफी डरावना है, ऊपर से ये नजारा, और भी ज्यादा डर पैदा कर रहा है. शख्स एक टूटे-फूटे कमरे में आता है. कमरे में दीवार और छत पर प्लास्टर भी नहीं हुआ है. वहां काफी कूड़ा-कबाड़ पड़ा हुआ है. एक शख्स सामने दीवार पर बने छेद के उस पार देखने के लिए टॉर्च जलाता है. पर जैसे ही वो टॉर्च की रोशनी छेद पर डालता है, उसमें से एक आंख झांकती हुई दिखाई देती है. वो इंसानी आंख की तरह ही लग रही है, हालांकि, दावे से नहीं कहा जा सकता कि वो इंसान है या फिर कोई जानवर.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि वो बिल्ली लग रही है. एक ने कहा कि उस आंख पर काली मिर्च का स्प्रे डाल देना चाहिए. वहीं एक ने अंदाजा लगाया कि वो उल्लू लग रहा है. एक ने कहा कि हैरानी इस बात की है कि लाइट पड़ने पर भी आंखों पर कोई रिएक्शन नहीं हो रहा है. एक ने मजाक में कहा कि आंख में उंगली डालकर देखो! एक ने कहा कि वो पक्का घोड़े की आंख लग रही है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18