महिला के अंतिम संस्कार की हो रही थी तैयारी, तभी गया ध्यान, चल रही थीं सांसें..

एक अनोखी घटना तब हुई  जब एक महिला के मौत के बाद उसके अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही थीं. उसे दफानाने के लिए ताबूत तैयार कर रहे शख्स ने अचानक ही देखा कि वह तो जिंदा है क्योंकि उसकी सांसें चल रही थी. यह जान सबके होश उड़ गए. आनन फानन पुलिस दोनों जगह फोन लगाया गया. सौभाग्य से महिला की जान बच गई. पुलिस ने इस मामले में किसी को आरोपी तो नहीं बनाया है फिर भी इसकी जांच चल रही है.

74 वर्षीय कॉन्स्टेंस ग्लैंट्ज़ को उस धर्मशाला में मृत घोषित कर दिया गया, जहां वह रह रही थीं और उन्हें अमेरिका के नेब्रास्का के लिंकन के अंतिम संस्कार गृह में भेज दिया गया था. सुबह जब वह लिंकन में ब्यूथेरस-मैसर एंड लव फ्यूनरल होम में थीं, तो एक कर्मचारी ने उन्हें अंतिम संस्कार के लिए तैयार करना शुरू कर दिया.

लैंकेस्टर काउंटी के मुख्य डिप्टी बेन हौचिन के अनुसार, कर्मचारी को जल्दी ही पता चल गया कि कॉन्स्टेंस की तो सांसे चल रही हैं और वह तो  बिल्कुल जीवित है. ऐसे में पुलिस को फोन किया गया. जैसे ही अधिकारियों को बुलाया गया, पार्लर के कर्मचारियों ने कॉन्स्टेंस को अस्पताल ले जाने से पहले सीपीआर देना शुरू कर दिया. सौभाग्य से महिला की जान बच गई.

Weird event, Weird incidents, omg, amazing news, shocking news, world, ajab gajab, offbeat news, ajeebogarib, khabar hatke, zara hatke news, bizarre news, trending news,

इस महिला को मौत का डेथ सर्टिफिकेट तक जारी कर दिया गया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Canva)

कॉन्स्टेंस को सुबह 9 बजकर 44 मिनट पर नर्सिंग होम लाया गया, लेकिन उस सुबह पहले ही उसे धर्माशाला  में मृत घोषित कर दिया गया था, जहां उसकी देखभाल की जा रही थी. एक डॉक्टर ने उसकी जांच की और उसके मृत्यु प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर किए. बाद में दिन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, श्री हौचिन ने बताया कि यह एक बहुत ही असामान्य मामला था. 31 साल उनके करियर में उन्होंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा.

यह भी पढ़ें: Viral Video: दुल्हन ने शादी में किया जोरदार डांस, किसी ने की तारीफ तो कुछ बोले, मेरी वाली करती तो…

उन्होंने बताया कि उन्हें नर्सिंग होम का कोई आपराधिक इरादा नहीं मिला है, लेकिन जांच जारी है. कॉन्स्टेंस जीवित है और उसके परिवार को सूचित कर दिया गया है. शेरिफ कार्यालय वर्तमान में मामले की जांच कर रहा है, लेकिन इस समय  किसी पर भी कोई आपराधिक आरोप नहीं लगाया गया है

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18