Video वारयल, 18 करोड़ Views, बिल गेट्स भी हुए प्रभावित, इस चाय वाले की…

भारत को विविधताओं से भरा देश कहा जाता है. यहां के लोगों की जीवनशैली में जितना अंतर है, उतना ही अंतर उनकी नौकरी, काम और काम करने के तरीके में भी है. दूसरी ओर, सोशल मीडिया में लोगों की विशिष्टता को खोजने और उन्हें कुछ ही दिनों में दुनिया भर में प्रसिद्ध बनाने की शक्ति है. आज हम आपको एक ऐसे ही चाय वाले के बारे में बता रहे हैं, जो कुछ ही दिनों में सोशल मीडिया पर इतना मशहूर हो गया कि उसकी दुकान पर चाय पीने वालों की जगह सेल्फी लेने वालों की लाइन लग रही है.

हम बात कर रहे हैं दक्षिण के सुपर स्टार रजनीकांत स्टाइल में चाय बनाने वाले डॉली की, जो किसी को भी उनका फैन बना देगी. डॉली का चाय बनाने और उसे परोरसने का अनोखे अंदाज वाला ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा शख्स एक चायवाला है और वह नागपुर का रहने वाला है. उनकी ‘डॉली की टपरी’ काफी मशहूर है. यहां तक ​​कि बिल गेट्स ने भी हाल ही में उनकी टपरी पर चाय पी थी और यह काफी चर्चा में रही थी.

करोड़ों लोगों ने देखा वीडियो
यह चाय प्रेमी कितना लोकप्रिय है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि फेसबुक पर इनके पोस्ट को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस चाय वाले के एक वीडियो को फेसबुक पर 18 करोड़ से अधिक व्यू मिले हैं. यह चाय मालिक ना सिर्फ अनोखे अंदाज में चाय परोसता है बल्कि लोगों का स्वागत भी ऐसे करता है कि कोई भी उनका फैन हो जाए. अब उनका चाय परोसने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वह अनोखे अंदाज में चाय में दूध डालते हुए भी नजर आ रहे हैं. ग्राहकों से पैसे लेने का उनका अंदाज भी अद्भूत है.

डॉली की टपरी युवाओं के बीच भी काफी लोकप्रिय है. करीब 20 साल से लोग यहां चाय पीने आ रहे हैं. इतना ही नहीं, वे पहली बार स्टॉल पर आने वाले ग्राहकों को मुफ्त में इलायची देते हैं. ये सब काम करने की प्रेरणा उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों से मिली. वह हमेशा रजनीकांत को कॉपी करने की कोशिश करते रहते थे और अब इससे उनकी लोकप्रियता बढ़ गई है.

Tags: Ajab ajab news, Nagpur news

Source – News18