पार्टी के दौरान क्रैश हुआ प्लेन, कागज का बना हो जैसे… हवा में ऐसे मुड़ गए उसके पंख, पायलट की मौत!

Mexican pilot killed in plane crash: मेक्सिको में एक जेंडर रिवील पार्टी के दौरान भयंकर हादसा हो गया. जिसमें एक पायलट की मौत हो गई. यह पायलेट पार्टी में हवाई स्टंट कर रहा था. तभी अचानक से प्लेन के क्रैश होने से उसकी मौत हो गई. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे प्लेन में हवा में क्रैश हुआ था.

यह हादसा मेक्सिकन राज्य सिनाओआ के सैन पेड्रो इलाके में घटित हुआ. विमान दुर्घटनाग्रस्त तब हुआ जब एक कपल अपने बच्चे के जेंडर के बारे में जानकारी पाने को तैयार था. अगले ही पल में इस पार्टी का दुखद अंत हुआ. बता दें कि गर्भ में लड़का है या लड़की? यह जांच कराना भारत में अपराध है.

‘एक्स’, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर @aviationbrk नाम के यूजर ने इस हादसे के वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे वह प्लेन क्रैश होने के बाद जमीन पर आ गिरा. हादसे के दौरान उस जहाज के पंख ऐसे मुड़ गए कि जैसे वह कागज का बना हुआ हो.

वीडियो में, एक कपल एक-दूसरे का हाथ पकड़े खड़े हुए दिखते हैं. तभी एक प्लेन हवा में गुलाबी रंग को बिखरते हुए तेजी के साथ उड़कर आते हुए दिखता है. तभी प्लेन का एक पंख हवा में मुड़ जाता है, जिससे वह पायलट के कंट्रोल से बाहर जाता है. इसके बाद वह प्लेन पास एक खेत में जा गिरता है. पार्टी में मौजूद लोग इस हादसे से अनजान दिखे. वे उस कपल की पार्टी में शोर मचाते हुए दिखते हैं.

स्थानीय आउटलेट लिनिया डायरेक्टा के अनुसार, भयंकर हादसे का शिकार हुए पायलट की पहचान लुइस एंजेल के रूप में हुई है. उसकी उम्र महज 32 साल की थी. लुइस एंजेल को गंभीर हालत में एक अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन वहां उनको मृत घोषित कर दिया गया. गंभीर चोटें लगने के कारण उनकी मौत हुई.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News, Viral news, Viral video

Source – News18