1856 में पैदा हुए दादा का चल रहा था इंटरव्यू, जब बताई बच्चे-पोतों की संख्या

आपने बहुत से लोगों के बारे में सुना होगा जो सौ साल से ज्यादा की उम्र तक जिए. लेकिन क्या आपने किसी ऐसे शख्स के बारे में सुना है कि उसकी उम्र तो 100 से अधिक थी, लेकिन उनके बच्चे पोतों की संख्या 100 से भी ज्यादा हो? ऐसा बहुत कम देखने सुनने को मिलता है. लेकिन ऐसे लोग इक्का दुक्का भी नहीं हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वेस्टर्न कल्चर का एक शख्स, जो आज के समय का नहीं 1856 में पैदा हुआ था, अपने बच्चों और पोतों की हैरान करने वाली संख्या बता रहा है.

ब्लैक एंड वाइट वीडियो में, “1970के दशक का इंटरव्यू 1856 में पैदा हुए शख्स से” लिखा है. वीडियो में शक्स से इंटरव्यू लेने वाला आदमी उसकी उम्र का पहले गलत अंदाजा लगाता है, दूसरे प्रयास में आदमी 650 साल कहता है, और लोगों के हंसने की आवाज आने लगती है. लेकिन शख्स उसे बताता है कि उसकी उम्र 102 साल की है.

इसके बाद आदमी पूछता है, “आपको क्या लगता है कि कसरत आदि ने आपकी लंबी उम्र में कोई योगदान दिया है?”  इस पर शख्स कहता है, “बिलकुल”. किस तरह की कसरतें पूछने पर शख्स ने बताया कि वह टेनिस और स्केट्स खेलता है. अगला सवाल था, क्या आप विवाहित हैं, जवाब आता है हां. कितने साल की शादी? जवाब- 72 साल. “आप असल में आयरनमैन हैं क्या आपके बच्चे हैं?” जवाब- “मेरी 7 लड़कियां हैं और 9 लड़के हैं.”

इसके शख्स ने बताया कि उसके सबसे बड़ी संतान की उम्र 82 और सबसे छोटी संतान की उम्र 36 है. फिर उससे यह पूछा जाता है कि क्या आपके बच्चे स्कूल जाते हैं? जवाब मिलता है, नहीं, वे नहीं बल्कि उनके पोते पोती जाते हैं. इसके बाद सबसे अहम सवाल आता है. आपके कितने नाती पोते हैं, इस पर शख्स कहता है, 69. इस पर आदमी कहता है कि आप 150 अमेरिकी नागरिक बनाने के लिए जिम्मेदार हैं, इस शख्स कहता है, जी हां.

यह भी पढ़ें: धरती की पहली जमीन, जो निकली समंदर से बाहर, क्या आप जानते हैं वो जगह भारत के इस राज्य में स्थित है?

वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 71 लाख लोगों ने देखा है. कमेंट सेक्शन पर लोगों ने इन संख्याओं पर हैरानी जताई है. वहीं एक यूजर ने वीडियो में एक गलती भी निकाली है. उसने ध्यान दिलाया कि अगर शख्स 1856 में पैदा हुआ है और उसकी उम्र 102 साल की है तो यह वीडियो 1970 के दशक का कैसे हो सकता है, ऐसे में वीडियो तो 1958 का होना चाहिए.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18