हाथ पैर मोड़कर दिखाई ऐसी चाल, सबने पूछा, हॉरर फिल्म में काम क्यों नहीं करते?

दुनिया में कई लोग कसरत या फिर योगा से अपना शरीर बहुत ही लचीला कर लेते हैं. लेकिन फिर भी कुछ लोगों के लचीलेपन के करतब देख बहुत ही हैरानी होती है. ऐसा ही एक शख्स ने करके  दिखाया जिसका वीडियो वायरल हो गया है. तन्जानिया का यह शख्स अपने शरीर के अनूठे लचीलेपन के लिए खास तौर से मशहूर है, लेकिन इस वीडियो में वह किसी स्पाइडरमैन से कम नहीं लग रहा है. जिस तरह से वह हाथों के बीच पैर फंसा कर उन्हें हिलाता है वह वाकई हैरान करने वाला है.

वीडियो में हसन माइकल नाम का यह शक्स समुद्र के किनारे एक बीच पर पहले दोनों हाथ और दोनों पैर रेत पर रखकर बैठता और फिर पैरों को हाथों के बीच फंसा के कभी कोई योगमुद्रा तो कभी हाथों के बल मकड़ी की तरह रेत पर रेंगने लगता है. इतना हीं इस दौरान वह कई बार अपने पैर की एडी उपर नीचे करता भी दिखता है.

इन सारे करतबों के बीच उसका मकड़ी की तरह रेंगना बहुत ही अजीब, असामान्य और हैरत में डालना वाला था. और सबसे खास बात यही लगती है कि इस पूरे करतब के दौरान ऐसा लगता है कि उसके हाथ और पैरों में जैसे किसी तरह का अंतर ही नहीं है. खुद को हसन गोरिल्ला कहना वाले हसन माइकल ने यह वीडियो अपने अकाउंट  hassangorila27  से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वीडियो को 11 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस पर लोगों ने भी उसके हुनर पर हैरानी जताते और तारीफ करते हुए उसे मूवी में काम करने की सलाह दी है. एक यूजर ने कहा कि हसन को किसी मूवी में भूत चढ़े इंसान, या किलर स्पाइडर मैन जैसे किरदार अदा करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: शादी पर दुल्हन ने किया जोरदार डांस, किसी को लगी गड़गड़, तो किसी ने पूछा, ‘कहां से आते हैं ये लोग?’

अधिकांश  यूजर्स ने विडियो पर तालियां और हंसी खुशी वाले इमोजीस से ही रिएक्शन देकर हसन की हौसला अफजाई की है.  एक यूजर ने हैरान हो कर पूछा है कि कोई बताएगा कि ये कौन सा जानवर है?

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18