स्कूल से आने के बाद बच्चा दे रहा था शाहरुख खान वाला पोज, तभी पीछे से आई मां

सोशल मीडिया पर रील बनाकर शेयर करने में बच्चे भी कम नहीं है. लेकिन जैसा बाकी किसी के भी साथ होता है, कभी कभी रील बनाने वाला चाहता कुछ है और रील बन कुछ और ही जाती है. ऐसे में कुछ वीडियो तो ज्यादा फनी हो जाते हैं, कुछ में बनाने वाले की फजीहत भी हो जाती है. लेकिन इस वीडियो में यह यूजर्स को यह समझ में नहीं आता कि क्या यह सब पहले से सोचा गया था या अचानक संयोग से हो गया.वीडियो में एक स्कूल का बच्चा शाहरुख खान की तरह पोज देने की कोशिश करता है, तभी पीछे से उसकी मां उसे चप्पल मार देती है.

स्कूल यूनिफॉर्म में यह लड़का किसी स्लम एरिया का दिखाई दे रहा है. वह अपने घर के पास, शायद स्कूल से लौटने के बाद, बैग उतारता है और फिर शाहरुख खान के मशहूर रोमांटिक पोज देने लगता है. लेकिन उससे पहले ही पीछे से उसकी मां उसे देख लेती है और पहले अपनी चप्पल उतार कर हाथ में ले लेती है और फिर चुपके से उसकी तरफ आ जाती है.

इससे पहले कि लड़का वह पोज पूरा कर पाता उसके सर पर एक जोर की चप्पल पड़ती है और उसे जमकर डांट लगाने लगती है. वीडियो यहीं खत्म हो जाता है. एक्स पर ‘Ghar ke kalesh’ अंकाउंट से शेयर किए गए वीडियो को 6 लाख 47 हजार व्यूज और 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

कमेंट सेक्शन में भी लोगों ने  मजेदार कमेंट किए हैं. वहीं कुछ लोगों ने पूरे के पूरे वीडियो को ही एक्टिंग करार दिया है. एक ने सवाल भी किया, “क्या ये स्क्रिप्टेड हो सकता है?” एक यूजर ने लिखा, “हर एक मां ऐसा करती है, क्योंकि केवल मां ही ऐसा कर सकती है.” एक यूजर ने लिखा,  को बच्चे पर दया आई, उसने लिखा, “बुरा हुआ बच्चे के साथ.”

वहीं कुछ मजेदार कमेंट भी आए. एक ने कहा, “ प्लॉट ट्विस्ट, मां सलमान खान की फैन थी.” वहीं एक ने दूसरा नजरिया दिखाया, “उसने अपनी मां के फेवरेट एक्टर की नकल करने की कोशिश की लेकिन” एक कमेंट था, “ निकल गई सारी हेकड़ी, बड़े आए शाहरुख की छठी औलाद, बेटा-‘राहुल नाम तो सुना होगा’, मां- ‘पैरागॉन,नाम सुना ही नहीं होगा. लोल’

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18