सहरसा में सीएम नीतीश कुमार के जाते ही लूट ले गए मछली, खड़े देखते रह गए अधिकारी

सहरसा : नीतीश कुमार के कार्यक्रम के समाप्त होते ही मछलियों की लूट हो गई. लोगों ने जमकर उत्पात मचाया. अधिकारी खड़े देखते ही रह गए, वहां पर मौजूद लोग बायोफ्लोक को तोड़कर मछलियां लूट ले गए. यह वाक्या अमरपुर में लगी विभिन्न प्रदर्शनी के दौरान हुआ, जिसे देखने के लिए सीएम नीतीश कुमार पहुंचे थे.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहरसा दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान आयोजित सरकारी कार्यक्रम में उन्होंने भाग लिया. उन्होंने पहले दिवारी स्थित मां विषहरी मंदिर का उद्घाटन किया. उद्घाटन तत्पश्चात वह अमरपुर के लिए निकल गए. अमरपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिए, जहां विभिन्न विभाग द्वारा प्रदर्शनी लगाई गई थी. इसी प्रदर्शनी में से मत्स्य विभाग के द्वारा बायोफ्लोक लगाया गया जिसमें ढेर सारी मछलियां तैर रहीं थी.

निरीक्षण के बाद जैसे ही नीतीश कुमार अपने हेलीकाप्टर से रवाना हुए. वैसे ही लोग मछलियों पर टूट पड़े देखते ही देखते चंद मिनट में माहौल ही बदल गया. युवा से लेकर बच्चों के हाथों में मछली देखी गई. वहीं युवाओं ने कहा वे नीतीश कुमार को देखने नहीं मछली लेने आए थे. बायोफ्लाक्स में घुसकर बच्चे खूब मस्ती करते नजर आए, इस दृश्य को अधिकारी सिर्फ देखते रह गए.

मछली लेकर जा रहे हैं युवा दिव्यांशु कुमार ने बताया कि नीतीश कुमार से तो उनकी मुलाकात नहीं हुई लेकिन मछली पार्टी आज जरूर होगी. हम लोगों की नजर मछली पर थी. जैसे ही नीतीश कुमार निकले वैसे ही सभी युवा मछली पर टूट पड़े आज नीतीश कुमार के नाम से मछली पार्टी किया जाएगा.

Tags: Bihar News, CM Nitish Kumar, Local18

Source – News18