लड़की ने लड़के का पकड़े हाथ और सबके सामने किया प्रपोज

कहते हैं प्यार में पहल पुरुष को करना होती है. अगर प्रेम प्रस्ताव किया जाए तो वह पुरुष ही है जिसे करना चाहिए. पर आज के युग में जब स्त्री पुरुष के बीच समानताएं की बातें होती हैं, तब क्या लड़की को हक नहीं कि वह लड़के को प्रपोज कर सके. एक वायरल वीडियो में एक लड़की अपने प्रेमी को जिस अंदाज में प्रपोज करती है, वह कई लोगों के दिल को छू गया है. वहीं कई लड़कों को प्रेमी से जलन हुई तो कुछ दिलजलों को यह कुछ बुरा भी लगा, फिर भी दोनों को शुभकामनाएं देने वालों की कमी नहीं थी.

वीडियो में एक पार्टी का सीन है, जो किसी स्कूल के फेयरवेल फंक्शन लग रहा है. यहां एक लड़की खूबसूरत लाल साड़ी में कुर्सी पर बैठे एक लड़के का हाथ पकड़ कर सबसे पास लाती है, “बैकग्राउंड में जरा सी दिल में जगह बना तू..” गाना बज रहा होता है. लेकिन वीडियो का सरप्राइज यही होता है कि लड़की लड़के को अपने सारे दोस्तों के बीच ले जाती है और उसे घुटने के बल बैठ कर फूल देते हुए प्रपोज करती है.

पास खड़े दोस्त भी खुश होकर दोनों को खूब चियर करते दिखते हैं. इसके बाद लड़की खड़ी होती है और लड़का शालीनता से उसे गले लगा लेता है. दोस्त ताली बजाने लगते है.कई यूजर्स को यह पूरा नजारा किसी फिल्मी सीन की तरह दिखाई देता है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को rudrarup_de अकाउंट से शेयर किया गया है.

वीडियो के कैप्शन में भी लिखा है कि कौन कहता है कि लड़कियां पहले प्रपोज नहीं करती. वीडियो को एक करोड़ 53 लाख से अधिक व्यूज मिले हैं. कई यूजर्स ने लिखा है, “ब्रो बहुत लकी है.” वहीं एक ने लिखा है, “ऐसी लड़की किस्मत से मिलती है” तो वहीं दूसरे ने, “गॉड ब्लेस यू” लिखा है.

यह भी पढ़ें: मॉडर्न गांव की बहू ने घूंघट में किया ऐसा जोर डांस, हर किसी को आया खूब पसंद, लोगों का भी नहीं भरा मन

लेकिन कई यूजर्स के कमेंट दिलजले स्टाइल के भी थे. एक ने लिखा, “केवल अच्छे दिखने वाले लोगों को ऐसे क्षण नसीब होते हैं, हमारे जैसे को नहीं” दूसरे ने लिखा, “ये रील दिल पर लग गई.” कुछ लोगों को यह वीडियो स्क्रिप्टेड भी लगा. एक ने तो पूछ ही लिया कि कौन सी वेबसीरीज है ये?

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18