रात को कैसे लैंड करता है प्लेन? कॉकपिट से पायलट ने बनाया वीडियो

आज के समय में ज्यादातर लोग फ्लाइट से ट्रेवल करना ही प्रेफर करते हैं. ना सिर्फ ये ज्यादा आरामदायक होती है बल्कि इसमें काफी समय भी बच जाता है. हालांकि, लोगों का एक ऐसा तबका भी है, जिसे फ्लाइट से ट्रेवल करना बोरिंग लगता है. बस या ट्रेन से यात्रा के दौरान लोगों को काफी अलग-अलग नज़ारे दिखते हैं. लेकिन प्लेन से यात्रा के दौरान दिखते हैं सिर्फ और सिर्फ बादल.

हालांकि, अगर आप रात के समय ट्रेवल कर रहे हैं, तो आसमान से नीचे जगमगाती लाइट्स काफी आकर्षक लगती हैं. इन लाइट्स की वजह से नीचे देखने पर खूबसूरत नजारा नजर आता है. आपने पैसेंजर सीट से तो नीचे का नजारा देखा होगा लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कॉकपिट से इस व्यू को दिखाया गया. इसमें दिखाया गया कि लैंडिंग के वक्त पायलट को आसमान से नीचे कैसा नजारा दिखता है?

मन को मोह लेगा वीडियो
पैसेंजर जब अपनी सीट पर बैठा होता है तो उसे नीचे सिर्फ एक तरह का ही व्यू नजर आता है. अगर लाइट्स हैं तो वो भी एक साइड से ही नजर आती है. लेकिन एक पायलट को सीधे कॉकपिट से पूरा आसमान दिखाई देता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर हुआ, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को प्लेन के कॉकपिट से रिकॉर्ड किया गया. इसमें आसमान में बादलों से होते हुए नीचे लैंड कर रहे पायलट को दिखने वाला व्यू शेयर किया गया.

बादलों को चीरकर की लैंडिंग
इस खूबसूरत वीडियो की शुरुआत में बादलों की लेयर से प्लेन की उड़ान को दिखाया गया. नीचे जलते लाइट्स काफी आकर्षक लग रहे थे. समुद्र के किनारे से होते हुए प्लेन ने सिटी का रुख किया. इसके बाद रनवे पर आने से पहले उसने लाइट्स से जगमगाते शहर का चक्कर काटा. इसका वीडियो जैसे ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया, ये वायरल हो गया. लोगों ने कमेंट में इसकी खूबसूरती की खूब तारीफ की. एक यूजर ने लिखा कि इस सीट के लिए कितने पैसे देने पड़ते हैं? वहीं कई ने इस व्यू को कभी ना भूलने वाला बताया.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

Source – News18