महिला ने नहीं मानी अटेंडेंट की बात, तो फ्लाइट होई लेट, सुरक्षाकर्मियों ने कर द

सफर के दौरान कर्मचारियों  के साथ झगड़ा को बहुत बड़ी बात नहीं है, अगर सफर प्लेन का नहीं है तो. विमान में सफर करने वाले जानते हैं अगर किसी भी ऐसे कारण से उड़ान में देरी होती है तो इसका खामियाजा उन यात्रियों के भुगतना पड़ सकता है जिनकी वजह से समस्या खड़ी हुई थी. ऐसा ही कुछ एक चीनी महिला यात्री के साथ हुआ जब उसने फ्लाइट अटेंडेंट के कहने पर अपना डिजाइनर हैंडबैग सामने वाली सीट के नीचे रखने से इनकार कर दिया.

इस छोटी सी बात ने तूल पकड़ लिया, जिसके कारण विमान में एक घंटे की देरी हुई और उसे विमान से उतारना पड़ा. इस घटना को सोशल मीडिया मंच डॉयिन पर 40 लाख बार देखा गया और एक यात्री के इसका वीडियो क्लिप पोस्ट किए जाने के बाद इस पर तीखी बहस शुरू हो गई. नाम न बताने की शर्त पर यात्री ने बताया कि इकोनॉमी क्लास में बैठी महिला ने अपना लुई वुइटन हैंडबैग सामने वाली सीट के नीचे रखने के बजाय उसके बगल में रखने पर जोर दिया.

दक्षिण-पश्चिमी चीन के चोंगकिंग नगर पालिका के एक हवाई अड्डे से 10 अगस्त को उड़ान भरने वाली फ्लाइट पहले ही रवाना हो चुकी थी और उसे बोर्डिंग गेट पर वापस लौटना पड़ा. जब पुलिस ने महिला को विमान से उतारा तो यात्रियों ने तालियां बजाईं. इस घटना के कारण एक घंटे की देरी हुई और बाद की उड़ानों के निकलने के समय में बाधा आई.

Flight attendant, Weird news, amazing news, shocking news, world, अजब गजब, अजीबोगरीब खबर, जरा हटके, woman kicked off flight, china, Flight delay,

चीन में इस तरह के बैग की कीमत करीब ढाई लाख रुपये तक की होती है. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Canva)

चीन में लुई वुइटन हैंडबैग की कीमत लगभग 3,000 अमेरिकी डॉलर है और चीन एक्सप्रेस एयरलाइंस द्वारा संचालित चोंगकिंग से उत्तरी चीन के हेबेई प्रांत की उड़ान के लिए इकॉनमी क्लास टिकट की कीमत 800 युआन यानी 110 अमेरिकी डॉलर है.

आपत्तिजनक यात्री की पहचान उजागर नहीं की गई कुछ लोगों ने यात्री की आलोचना की, जबकि अन्य ने कहा कि फ्लाइट अटेंडेंट अपने कर्तव्यों को निभाने में अति उत्साही हो सकती है. वीबो पर एक व्यक्ति ने कहा, “उसने अपने जीवन से ज्यादा बैग को महत्व दिया.” किसी ने डॉयिन पर लिखा, “फ्लाइट अटेंडेंट उसे अपना हैंडबैग रखने के लिए एक बैग दे सकती थी. क्या वास्तव में एक घंटा बर्बाद करना और उसे विमान से बाहर निकालना जरूरी है?”

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18