मर चुके सैनिक की आत्मा से की शादी, 1 साल बाद ही दे दिया तलाक!

इंसान को भूतों से कितना डर लगता है ये तो आप अच्छे से ही जानते होंगे. इस वजह से लोग रात के वक्त कब्रिस्तान या शमशान जैसे इलाको में नहीं जाते. पर ब्रिटेन की एक महिला को भूत-प्रेतों से बात करना अच्छा लगता है. हैरानी की बात ये है कि उसने एक आत्मा से ही शादी की मगर उसका पति उसके प्यार में ऐसा पीछे पड़ा, कि महिला (Woman marry and divorce ghost) को उससे पीछा छुड़ाने के लिए जादूगरनी बन जाना पड़ा. अब ये महिला दूसरों को भूतों से बात करना सिखाती है और प्रेतों बात करना उसका शौक बन गया है.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार ब्रिटेन के ऑक्सफोर्ड (Oxfordshire, Britain) शायर की रहने वाली 40 साल की ब्रोकार्डे (Brocarde) नाम की महिला ने बताया कि वो आत्माओं से बातें कर सकती है. उसे वो दिखाई देते हैं. असल में उसने अपने पति से बचने के लिए जादूगरनी (Woman become witch England) बनने का मन बनाया और अब वो पैरानॉर्मल इंवेस्टिगेटर (Paranormal investigator) की नौकरी करती है. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने दावा किया था कि उसे विक्टोरियन काल के एक सैनिक एडवर्डो की आत्मा से प्यार हो गया था. साल 2022 में एक बरसाती रात के वक्त वो आत्मा उसके कमरे में घुस आई थी. धीरे-धीरे वो ब्रोकार्डे को दिखने लगा और दोनों को आपस में प्यार हो गया.

england woman marry and divorce ghost

महिला जादू सीखने के लिए रोमानिया की मशहूर जादूगरनी से मिली थी. (फोटो: Instagram/brocarde)

भूत से कर ली शादी
दोनों ने शादी कर ली पर 2023 में यानी एक साल बाद ही महिला ने रिश्ते को तोड़ लिया. उसका दावा था कि आत्म ने उसा धोखा दिया और उसका अफेयर किसी और महिला के साथ था. रिश्ता खत्म होने के बाद भी उसका प्रेमी उसके पीछे पड़ा रहा, इस वजह से उसने काला जादू और भूतों से संपर्क साधने की कला की ट्रेनिंग ली. ट्रेनिंग लेने के लिए वो रोमानिया गई. बूचारेस्ट में देश की सबसे फेमस जादूगरनी मिहाएला मिनका रहती है, जिसके यहां एक दिन के लिए जाकर महिला ने जादूगरी की कला, काला जादू और भूतों से संपर्क करने की शक्ति को हासिल किया.

पति से पीछा छुड़ाने के लिए बनी जादूगरनी
वहां जाकर उसे सबसे बड़ा फायदा ये हुआ कि जादूगरनी के घर पर कई अन्य औरतें थीं जो जादूगरनी ही थीं. उन्हें इस बारे में पता लग गया था कि एडवर्डो नाम का भूत उसे परेशान कर रहा है. इसलिए उन्होंने मिलकर ब्रोकार्डे के ऊपर भी जादू किया जिससे उसका एक्स-बॉयफ्रेंड या कोई अन्य भूत उसे नुकसान ना पहुंचा सके. उन्होंने कहा कि अब उन्हें इस बात से डर नहीं लगता कि वो भूतों से बात कर पाती हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

Source – News18