बाहर से साधारण कार, जैसे खुला दरवाजा, नजारा देख हो जाएंगे हैरान, बसा लिया घर!

दुनियाभर में लोग अपने सफर को आसान बनाने के लिए कार का उपयोग करते हैं. लंबी दूरी के लिए भी लोग कार को ही प्रेफर करने लगे हैं. ऐसे में कभी ट्रेन या फ्लाइट की टिकट न मिल पाए तो लोग तुरंत कार से निकल जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी ऐसी कार देखी है, जिसके अंदर ही घर बसा लिया गया हो? शायद नहीं देखी होगी तो बता दें कि सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने पूरा का पूरा गृहस्थी ही कार में बसा लिया है. यकीन मानिए, अंदर का नजारा देखकर आप भी चौंक जाएंगे.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाहर से एक साधारण कार नजर आ रही है. वहां खड़ा एक शख्स कार के दरवाजे को जैसे ही खोलता है, एक अलग ही दुनिया दिखने लग जाती है. अंदर घुसने के साथ ही सामने केबिन बना हुआ है, जिसमें गद्देदार कुर्सी लगी है. टॉयलेट भी अंदर ही बना हुआ है. इसके अलावा सोने के लिए बेड और खाने के लिए डायनिंग एरिया का भी इंतजाम है. बैठने के लिए 4 कुर्सियां भी लगी हुई हैं. इसके अलावा कार के पीछले हिस्से में ऊपर जाने के लिए सीढ़ी बनी है. सीढ़ी के हर पायदान पर कुछ खास है. किसी में सामान रखने की जगह है तो किसी में चार्जिंग पॉइंट बना है. वीडियो में नजर आ रहा शख्स घूम-घूम कर पूरी गाड़ी को दिखला रहा है.

कार के अंदर का डिजाइन भी बहुत शानदार है. वहीं, पीछे बनी सीढ़ियां भी बेहतरीन तरीके से बनाई गई हैं. उससे चढ़ते हुए वो शख्स कार की छत पर पहुंच जाता है, जिस पर एक अन्य व्यक्ति के सोने का इंतजाम है. इस तरह से कार में कुल 3 बेड बने हैं. हालांकि, ये कार कौन सी है, इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है. लेकिन हर चीज को बड़ी मेहनत से डिजाइन किया गया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे @vanlifebuilds नाम के अकाउंट से शेयर किया गया. वीडियो का कैप्शन है, ‘ग्लोरिया से मिलिए, हमारे नए, मज़ेदार, आधुनिक-रेट्रो कैंपर डिज़ाइन से, जो हमारी पहली पॉपिंग छत और घुमावदार स्टोरेज सीढ़ी के साथ पूरा हुआ! आपको क्या लगता है?’

अब तक इस वीडियो को 62 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लाखों लोगों ने इस वीडियो को शेयर और लाइक किया है. हजारों कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि वाह, यह अब तक की सबसे बढ़िया वैन है. इसे आपके लिए कौन दोबारा बनाता है? और इसकी लागत लगभग कितनी है? दूसरे यूजर ने लिखा है कि यह एक और शानदार निर्माण दिखता है. मुझे उल्टे पॉपटॉप तक की सीढ़ियां बहुत पसंद हैं. तीसरे यूजर ने अपने कमेंट में एक सुझाव दिया है. उसने लिखा है कि इसमें शौचालय बेहद नजदीक है, उसे कहीं और होना चाहिए. इस वजह से मेरे लिए 5 स्टार होटल एक बेहतर विकल्प हो सकता है.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news

Source – News18