बारिश से भरा पानी, रोड पार करने के लिए शख्स ने निकाला जुगाड़, पर फिर जो हुआ…

बारिश के दिनों में सड़कों पर पानी भर जाना काफी आम बात होती है. गली-मोहल्ले पानी में डूब जाते हैं, जिसके बाद लोगों को चलने में काफी असुविधा होती है. इस वजह से वो पानी में चलने के लिए कुछ न कुछ जुगाड़ निकालते हैं. ऐसा ही एक शख्स ने भी किया. उसने पैरों में प्लास्टिक के छोटे टेबल बांध लिए, जिससे वो पानी के ऊपर ही रहे. पर इस चक्कर में वो जैसे ही आगे बढ़ा (Man fell in flood water viral video), उसके साथ ऐसी घटना हो गई कि वो देखकर लोग उसका मजाक बनाने लगे.

इंस्टाग्राम अकाउंट @sachkadwahai पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक शख्स रोड पार करने के लिए गजब जुगाड़ निकालता दिख रहा है. हालांकि, उसका जुगाड़ किसी काम नहीं आया. बारिश (Man fell rain water video) के दिनों में जब ज्यादा पानी गिर जाता है, तो जल भराव की समस्या बढ़ जाती है. ये काफी आम बात है. इस समस्या से निपटने के लिए लोग तरह-तरह के जुगाड़ निकालते हैं. कई बार आपने देखा होगा कि लोग रोड पर ईंटे रख देते हैं, जिसपर वो पैर रख-रखकर रास्ता पार कर जाते हैं.

पानी में गिरा शख्स
हालांकि, इस वीडियो में पानी ज्यादा लग रहा है, जिसकी वजह से ईंटे पर चलने का विकल्प बेमतलब नजर आ रहा है. इस वजह से शख्स ने दूसरा तरीका खोजा. उसने दो प्लास्टिक के छोटे टेबल को अपने पैरों पर बांध लिया और उसी के सहारे वो रोड पर चलने लगे. पर कुछ दूर आगे जाकर, अचानक शख्स के सामने कोई गड्ढा आया होगा, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वो बुरी तरह पानी में गिर पड़ा. जितनी मुश्किल से वो खुद को भीगने से बचा रहा था, उसकी सारी मेहनत पर पानी फिर गया.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 1 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि उसे तब पता चला होगा कि ये आइडिया उतना भी अच्छा नहीं है. एक ने कहा कि ये उसके एक्सपेरिमेंट का बीटा वर्जन है. वहीं एक ने कहा कि ये पक्का कोई मैथ्स का टीचर होगा, जो हर मुश्किल परिस्थिति में भी स्कूल आ जाते थे और बच्चों को छुट्टी का मौका नहीं मिल पाता था.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18