बादलों के बीच हवा में टहल रहा है शख्स, वीडियो देखने वालों का हिल गया दिमाग!

सोशल मी़डिया (amazing skywalk video) में रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ सीधा दिल में उतर जाते हैं तो कुछ वीडियो देखने के बाद यकीन ही नहीं होता. हाल ही में एक ऐसा ही हैरतंगेज़ वीडियो वायरल (viral) हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें फटी रह जाएंगी.

ऐसे स्टंट सबके बस की बात नहीं हैं और इसके लिए कड़ी मेहनत और प्रैक्टिस की ज़रूरत होती है. आप इस वीडियो को देखकर दो पल के लिए सोच में पड़ जाएंगे. आपने मूनवॉक के बारे में सुना होगा लेकिन इस आदमी को स्काईवॉक करता हुआ देखकर आपका दिमाग ही हिल जाएगा. वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

बादलों के ऊपर हवा में टहलता शख्स
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स हवा में बादलों के ऊपर चहलकदमी कर रहा है. इसी बीच अचानक उसका बैलेंस बिगड़ता है लेकिन वो नीचे जाने के बजाय ऊपर की तरफ जाने लगता है. दरअसल ये एक स्काईडाइवर है, जो आसमान के उस हिस्से में है, जहां ग्रैविटी खत्म हो चुकी है. यही वजह है कि वो चलने के लिए स्ट्रगल कर रहा है और एक साथी उसका वीडियो बना रहा है. हालांकि कुछ सेकंड्स के लिए ये बिल्कुल जादू की तरह दिखता है या फिर किसी ग्राफिकल वीडियो जैसा.

लाखों लोगों ने देखा वीडियो
वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @ScienceGuys_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है – स्काई वॉकिंग. वी़डियो को 24 दिसंबर को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 11 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस पर कमेंट करते हुए बहुत से लोगों ने इस पर आश्चर्य ज़ाहिर किया है.

Tags: Ajab Gajab, Viral video news, Viral Video on Social Media

Source – News18