पर्स छीनने की कोशिश कर रहा था लड़का, लड़की ने भी चोर की होशयारी लगा दी ठिकाने

वायरल वीडियो में आपने ऐसे बहुत से वीडियो देखे होंगे जिसमें लोग आपको बताते हैं कि रास्ते में चोरों से कैसे बचना है. ऐसे कई वीडियो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं जिसमें चोर दो पहिया वाहन पर आकर लड़की का पर्स छीनने की कोशिश करते हैं लेकिन उससे पहले ही लड़की होशियारी से पर्स दूर फेंकती है और चब चोर पर्स लेने भागते हैं, तो लड़की चोरों की गाड़ी लेकर चली जाती है. लेकिन एक अलग वायरल वीडियो में हमें इससे भी कुछ हट कर और अनूठा ही दिखाई देता है, जिसमें चोर की होशियारी को लड़की मजेदार तरीके से ठिकाने लगाती है.

इस वायरल वीडियो को शुरू में देख कर आपको भी शायद ऐसा ही लगेगा कि यह कोई पुराने वीडियो की तरह ही है. लेकिन ऐसा नहीं है. इसका केवल शुरुआती हिस्सा ही पुराना सा लगाता है. इसमें एक चोर एक लड़की का पर्स छीनने की कोशिश करता है. तो लड़की पर्स को दूर फेंक देती है. चोर पर्स की ओर भागने ही वाला होता है कि लड़की गाड़ी की ओर लपकती है. एक फिर ऐसा दोबारा होता है.

लेकिन असली ट्विस्ट यहीं से शुरू होता है. चोर तुरंत लड़की की चाल समझ जाता है और वह पर्स की ओर भागने के जगह अपनी गाड़ी के पास आता है और उसकी चाबी निकाल लेता है. वह लड़की चाबी दिखाते हुए इशारा करता है जैसे कह रहा हो कि अब उसकी होशियारी नहीं चली. ऐसा करते हुए वह पर्स उठाने निकल जाता है.

इतने में लड़की गाड़ी के पास आती है और उसकी बैटरी निकाल कर भागने लगती है. इसके बाद चोर रोते हुए लड़की के पीछे भागते दिखता है और वीडियो यहीं पर खत्म हो जाता है. साफ है कि वीडियो मनोरंजन के मकसद से बनाया गया था. क्योंकि असल में भारी बैटरी लेकर भागना आसान नहीं होगा. ना ही हर दो पहिया वाहन की बैटरी इतनी आसानी से निकल सकती है जैसा वीडियो में दिखता है.

वीडियो को love.connection इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और इसे एक करोड़ 9 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “कभी उन्हें यह पता ना लगने दें कि आपका अगला कदम क्या है.” लोगों ने भी इस वीडियो को खूब एन्जाय किया है और हंसने वाले इमोजीस के साथ कमेंट सेक्शन भरा पड़ा है.

कमेंट सेक्शन में विनय कुमार केदारशेट्टी बताते हैं कि वह नियू ब्रांड की बैटरी है और बहुत महंगी है. वहीं टेरी ने भी एक बात जैसे ध्यान दिलाते हुए कहा है, “मैं शर्त लगा कर कह सकता हूं कि बैग शुरू से ही खाली रहा होगा.” प्रिया शर्मा ने लिखा कि चीनी महिलाएं बहुत तेज हैं. वहीं सेशा गिरी लिखते है, “ और ऑस्कर कैमरा मैन को दिया जाता है.”

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18