पत्थर तोड़ रहा था शख्स, अंदर दिखी चमकती हुई चीज, बाहर निकालकर देखा तो उड़ होश!

आजकल सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज काफी वायरल होते हैं, जिसमें लोग किसी जगह पर खुदाई करते हैं और अचानक उनके हाथ कोई अनोखी चीज लग जाती है. अब ये वीडियोज कितने असली हैं, इसके बारे में तो दावे से कुछ नहीं कहा जा सकता, पर लोगों को ये हैरान जरूर करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स पत्थर (Man find gold coins in rock) तोड़ता नजर आ रहा है. पर पत्थर तोड़ते हुए अचानक उसे एक चमकती हुई चीज नजर आती है. जब उसे उसे बाहर निकाला होगा तो निश्चित तौर पर उसके होश उड़ गए होंगे और उसकी किस्मत चमक गई होगी, क्योंकि वो सिक्के हैं.

ये एक वायरल वीडियो है, इसलिए न्यूज18 हिन्दी इसके सही होने का दावा नहीं करता. वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @the_best_archaeologist पर पोस्ट किया गया है. एक शख्स ड्रिल मशीन लेकर पत्थर (Man find treasure in rock viral video) तोड़ता नजर आ रहा है. कुछ देर ड्रिलिंग करने के बाद वो धातु का पता लगाने वाली मशीन को पत्थर पर लगाता है और फिर जांचता है कि नीचे क्या है. उसके बाद वो दोबारा पत्थर को तोड़ना शुरू करता है. एक जगह पर छेद करने के बाद वो उस सुराख से मिट्टी को साफ करता है और अंदर से एक सिक्का निकालता है. वीडियो में दावा किया गया है कि वो सोने का सिक्का है.

शख्स को पत्थर के अंदर से मिला सिक्का
पर हैरानी तो तब होती है जब वो एक के बाद एक कई सोने के सिक्के उस छोटे से सुराख में से निकाल लेता है. हैरानी की बात ये है कि आखिर उसे पता कैसे चला कि वहां पर सिक्के हैं और वहां पर उसे किसने गाड़ा होगा. वो एक-एक कर के सारे सिक्के निकालता है और हथौड़े के ऊपर रखता है. करीब 20 सिक्के हाथों में लेकर वो कैमरे के सामने दिखाता है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया- “पत्थर में सोना खोजते हुए…”

वीडियो हो रहा वायरल
इस वीडियो को 2 लाख व्यूज मिल चुके हैं और कुछ लोगों ने कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये हैरानी की बात है कि पत्थर के नीचे सीमेंट कैसे भरा हुआ है. एक ने कहा कि ये फेक है, शख्स ने खुद ही वो वहां पर रखा होगा. एक ने कहा कि ये सिक्का असली ही लग रहा है. एक ने कहा कि ये वीडियो असली लग रहा है, क्योंकि सिक्का भी काफी पुराना हो गया है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18