नदी के बीचोबीच…मौत के मुंह में फंसी मां-बेटी, रोंगटे खड़े कर देंगी ये तस्वीरें!

तारा ठाकुर/पंचकूला: पंचकूला में माथा टेकने आई मां-बेटी मुसीबत में फंस गई और उनकी जान पर बन आई. दरअसल, 69 वर्षीय संगीता बजाज नाम की महिला अपनी मां के साथ कार में सवार होकर नदी के पास माथा टेकने के लिए आई थी. कार नदी किनारे रोकी ही थी कि तभी अचानक से नदी का बहाव तेज हो गया, जिसके बाद कार में मौजूद मां और बेटी गाड़ी समेत नदी में बह गए.

खड़क मंगोली के पास बीच नदी में कार को फंसे देख स्थानीय लोग तुरंत मौके पर मदद के लिए पहुंचे और साथ ही पुलिस को घटना की सूचना दी गई. स्थानीय लोगों की सूझबूझ और तत्परता से कार में सवार दोनों महिलाओं की जान बचाई गई और कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया. हादसे में दोनों महिलाओं को मामूली चोटें आईं हैं. यह पूरा रेस्क्यू ऑपरेशन आप वीडियो में साफ देख सकते हैं.

समय रहते बच गई दो जानें
फिलहाल, दोनों महिलाओं को पंचकूला के सेक्टर-6 में स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. बता दें कि बारिश के कारण नदी का पानी अचानक उफान पर आ गया और नदी किनारे खड़ी कार उसमें बह गई. गनीमत रही कि लोगों ने समय रहते दोनों की जान बचा ली और क्रेन की मदद से कार को भी बाहर निकल लिया गया, जिससे एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया.

.

FIRST PUBLISHED : June 25, 2023, 13:52 IST

Source – News18