दोस्त की शादी में गए बचपन के साथी, हाथ में बेलन-झाड़ू, दुल्हन को देख किया ये!

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से किसी वीडियो में कोई लड़की दूल्हा को देखकर ‘बुलेट पर जीजा’ गाने पर डांस करती हुई नजर आती है. तो कोई सुंदर लड़की सरकारी नौकरी वाले बदसूरत लड़के से शादी कर लेती है. किसी शादी में बेमेल दूल्हा-दुल्हन में उम्र का ज्यादा अंतर होता है, तो किसी में कोई शख्स एक साथ दो सगी बहनों से शादी कर लेता है. वहीं, कई बार ऐसी शादियों में दूल्हे के दोस्त भी कम बवंडर नहीं मचाते. इसी से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के रिसेप्शन में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं. लोग उन्हें देख रहे हैं और गिफ्ट भी दे रहे हैं. इन सबके बीच दूल्हे के दोस्तों की एंट्री होती है. दूल्हे के दोस्त अजब-गजब गिफ्ट के साथ एंट्री करते हैं. सबसे पहले एक दोस्त पानी का टब लेकर आता है. उसके पीछे दूसरा दोस्त चौकी-बेलन के साथ आता है और दुल्हन को देखकर उसे चौकी-बेलन के बारे में समझाकर आगे बढ़ जाता है. फिर एक दोस्त कपड़ा धोने का डिटर्जेंट पाउडर लेकर आता है. वो भी अपनी होने वाली भाभी को देता है. लेकिन इसके बाद जो दोस्त आता है, वो नेक्स्ट लेवल की प्लानिंग के साथ पहुंचा. वो हाथ में बच्चों के पीने वाले दूध के बॉटल को लिया हुआ है.

शादी के ठीक बाद होने वाले रिसेप्शन में मिले इस गिफ्ट को देखकर दुल्हन भी हंसने लगती है. इसके बाद भी इन लोगों कई और गिफ्ट मिलते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को दानिश पाशा नाम के शख्स ने शेयर किया है, जिसे अब तक 92 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, लाखों लोगों ने इसे लाइख और शेयर किया है. हजारों की संख्या में इस वीडियो पर कमेंट्स भी आए हैं. कोई इस वीडियो को देखकर शादी का मूड बना रहा है, तो कोई इसे इंस्टाग्राम का सबसे बेस्ट वीडियो बता रहा है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि बहुत अच्छा भाई. एक महीने तक का खर्चा तो आपने दे ही दिया. अब आगे ये क्या करेंगे ये खुद जानें. नीरज निगम ने लिखा है कि मौज कर दी दोस्तों आपने. अब इस सामान को दोबारा लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी. सुमित कश्यप ने कमेंट किया है कि लड़की ने चकला-बेलन तुरंत दूल्हे के हाथों में पकड़ा दिया. आप समझ ही गए होगे कि इसका क्या मतलब है. वहीं, प्रियंका रावत ने लिखा है कि आइना देखकर दूल्हे को लगा कि ये सही चीज आया है. शक्ल देखनी थी कि कैसा लग रहा हूं. बैठे-बैठे तो सजा ही हो जाती है शादी के दिन.

Tags: Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news

Source – News18