दर्शन के इंतजार में सो गई महिला, जब खुली आंखें तो सामने खड़े थे ‘भगवान’!

पता नहीं किस रूप में आकर, नारायण मिल जाएंगे… आपने ये गाना तो सुना ही होगा. पर क्या आपने कभी सोचा है कि अगर कभी आपको अचानक नारायण दिख गए, तो आप क्या करेंगे, आपका रिएक्शन कैसा होगा? इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला का रिएक्शन ये बताने के लिए काफी है कि जब भक्त के सामने खुद भगवान आ जाते हैं, तो भक्त क्या करेगा! ये वीडियो सिर्फ मनोरंजन के नजरिए से बनाया गया है, जिसमें एक एक्टर ने भगवान श्री कृष्ण (Man dress up as Sri Krishna meet woman viral video) का रूप धारण किया है, पर उस महिला को कुछ पल के लिए लगता है जैसे भगवान खुद आ गए हैं. उसका रिएक्शन लाखों रुपये से ज्यादा कीमती है!

इंस्टाग्राम अकाउंट @cky_meena_official पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें कुछ लोग एक जगह पर जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं. देखने से ये किसी मंदिर का बाहरी परिसर लग रहा है और शायद ये लोग भगवान (Woman cry after seeing man dress up as God) के कपाट खुलने का इंतजार कर रहे हैं. देखने से ये भोर का वक्त लग रहा है. पीछे काफी भीड़ भी दिखाई दे रही है.

महिला से मिलने आए ‘भगवान’!
अचानक वहां पर एक शख्स भगवान का रूप धारण कर सोए हुए लोगों के पास पहुंचता है. उसने भगवान के श्याम रंग को धारण किया है, साथ ही पूरी तरह भगवान की तरह दिख रहा है. वो एक महिला के पास पहुंचता है और फिर उसे हाथ से उठाता है. महिला जैसे ही नींद से जागती है, उसकी नजर तुरंत उस कालाकार पर जाती है, पर नींद में होने की वजह से वो हकीकत को नहीं समझ पाती और उसे लगता है जैसे भगवान खुद उसके पास आए हैं. वो रोते हुए तुरंत उस कलाकार के पैरों को पकड़ लेती है. कलाकार हंसने लगता है, पीछे बैठे लोग हंसने लगते हैं, मगर उस महिला की भावनाएं बिल्कुल असली लग रही हैं और उसे ऐसा महसूस हो रहा है, जैसे उसे भगवान की प्राप्ति हो गई.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा- “माता जी ने थोड़े ही क्षण में वो अनुभव कर लिया जिसे अनुभव करने के लिए बड़े-बड़े महात्माओं को कितने जन्म लेने पड़ जाते हैं.” एक ने कहा- “ये क्षणिक आनंद जो माता जी ने उठाया है, जीवन लुटा देते हैं लोग उसके लिए!”

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18