जंगली जानवर के इतने करीब चला गया शख्स, खेल-खेल में मोल ले ली आफत!

जहां आपको नुकसान होने की उम्मीद हो, वहां से दूर रहना ही ठीक रहता है. अगर ऐसा न हो, तो बिन बुलाई मुसीबत पहुंच सकती है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स लकड़बग्घे को ज़रा हल्के में ले गया. अगले ही पल उसके साथ जो हुआ, उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

जंगली जानवरों से जितनी दूरी बनाकर रखी जाए, उतना ही ठीक होता है. भले ही वो पिंजरे में हों, समझदारी इसी में है कि उनसे मेलजोल कम ही रखा जाए वरना मुश्किल हो सकती है. जो इस बात को समझ गया, वो कम से कम वाइल्ड रिज़र्व में किसी दुर्घटना का शिकार नहीं होगा वरना इस आदमी जैसी ही हालत हो सकती है.

लकड़बग्घे ने सिखा दिया पलभर में सबक
वीडियो में आप देख सकते हैं कि अलग अलग पिंजरे में बहुत सारे लकड़बग्घे बन्द थे. एक शख्स उनके पिंजरे के अंदर घुस गया. शायद शख्स को लगा कि ये नहीं काटेंगे, लेकिन लकड़बग्घे ने उसका पैर पकड़ लिया. उसने पैर को इतनी तेज़ मुंह में जकड़ा कि लगा इसे काटकर ही वो दम लेगा. बड़ी मुश्किल के बाद जब दूसरा शख्स उसकी मदद के लिए आया, तो लकड़बग्घे ने पैर छोड़ दिया लेकिन शख्स के पैर में घाव बन चुका था.

लोगों ने बोला – ‘पागल है क्या?’
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर sonseylan नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है. इस पर कमेंट करने वालों की भी कमी नहीं है. एक यूज़र ने लिखा – ‘ज़रूर ललकड़बग्घा खेल रहा होगा वरना अब तक इसका पैर कट जाता’. वहीं कुछ अन्य यूज़र्स ने कहा ये आदमी ज़रूर पागल है, जो इस तरह की हरकत कर रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Viral video news, Wildlife Viral Video

Source – News18