गांव में हुई बारिश तो खुशी से झूमे बाप-बेटे, पानी में करने लगे डांस!

आपको आमिर खान की फिल्म ‘लगान’ तो याद ही होगी. उस फिल्म में आमिर खान के किरदार का नाम था ‘भुवन’. बारिश से परेशान पूरे गांव के लोग यही मनाते थे कि जल्द से जल्द बारिश हो जाए, जिससे उनकी फसल उगे और वो अपने परिवार का पेट पाल सकें, साथ ही साथ अंग्रेज सरकार को लगान चुका सकें. जब बारिश होती है तो बुवन समेत पूरा गांव झूमने लगता है और नाचना-गाना शुरू कर देता है. वो तो फिल्म थी, पर हकीकत में आज भी किसानों की भावनाएं बारिश देखकर वैसे ही उमड़ने लगती हैं, जैसे भुवन की उमड़ती थीं. इन दिनों एक पिता-बेटे का वीडियो वायरल (Father son dance in rain viral video) हो रहा है, जो किसान हैं और बारिश देखकर पानी में ही नाचने लगते हैं. लोगों ने मजाक में कहा- ‘ये जरूर भुवन के ही परिवार के लोग होंगे!’

ट्विटर यूजर @ronakdgajjar ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में एक पिता और बेटे (Farmer father son dancing video) की जोड़ी बारिश से इतनी खुश हो गई कि वो दोनों खुद को नहीं रोक पाए और नाचने लगे. इन्हें देखकर आप समझ ही गए होंगे कि ये किसान हैं. बारिश का सबसे ज्यादा इंतजार किसानों को ही होता है.

बारिश होने पर नाचने लगे बाप-बेटे
वायरल वीडियो कच्छ का है. इस इलाके में बारिश काफी होती है. बारिश से खेत में पानी भर गया है, जिसके बाद पिता और बेटे इतने ज्यादा खुश हो जाते हैं कि वो उत्साह से नाचने लगते हैं. बैकग्राउंड में कोई गुजराती गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है. बेटा जहां लोअर और टीशर्ट में दिख रहा है, वहीं पिता धोती-कुर्ते में नजर आ रहा है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 2 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट में अपने रिएक्शन दिए हैं. एक ने कहा कि इन लोगों को नाचते हुए देखकर ही खुशी मिल रही है. एक ने कहा कि ये असली किसान हैं. एक ने कहा कि अगर पानी बचाने के विकल्प वहां पर नहीं हैं, तो उनकी ये खुशी कम देर के लिए ही होगी. एक ने कहा कि ये लोग जरूर लगान के भुवन के ही परिवार के होंगे.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18