किंग कोबरा पर लगाया शैंपू, फिर पानी से नहलाने लगा शख्स, हैरान हुए लोग!

जब जहरीले सांपों की बात होती है, तो सबसे पहले लोगों की जुबान पर कोबरा नाम ही होता है, हालांकि, वो दुनिया का सबसे जहरीला सांप नहीं है. पर कोबरा की लंबाई, फन फैलाना और जहर की तीव्रता उसे काफी डरावना बना देती है. सोचिए जब कोबरा को देखकर लोग भयभीत हो जाते हैं, तो फिर किंग कोबरा को देखने से क्या हालत होगी, जो उससे भी ज्यादा बड़ा और जहरीला होता है. किंग कोबरा काट ले तो आधे घंटे से कम वक्त में इंसान मर सकता है. पर एक व्यक्ति ने तो उसे नहाला, शैंपू (Man shampoo king cobra viral video) किया और उसकी ये हरकत देखकर लोग हैरान नजर आ रहे हैं.

ट्विटर अकाउंट @AMAZlNGNATURE पर अक्सर जानवरों से जुड़े वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में एक हैरान करने वाला वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक शख्स किंग कोबरा को नहलाता (Man bathing king cobra video) नजर आ रहा है. सांपों को नहलाया इस वजह से जाता है क्योंकि उनके अंदर दुर्गंध आने लगती है. इसके अलावा कई बार उन्हें गर्मी के दिनों में नहला दिया जाता है जिससे उनका तापमान सामान्य रहे. वो अक्सर गंदी जमीनों पर रेंगते हैं तो उनके शरीर पर गंदगी जम जाती है.

किंग कोबरा को नहलाता दिखा शख्स
वीडियो में शख्स के सामने एक काफी बड़ा और मोटा किंग कोबरा सांप मौजूद है. उसने अपना फन उठाया हुआ है. शख्स उसके पास ही बैठा है. सबसे पहले वो शैंपू को हाथ में लेकर उसके ऊपर लगाता है. ऊपर से नीचे तक वो शैंपू लगा देता है. सांप उसे कुछ नहीं कर रहा है, शायद वो उसका पालतू होगा. फिर वो पानी से नहलाने लगता है. ये देखकर लोग काफी हैरान लग रहे हैं.

वीडियो हो रहा है वायरल
वीडियो को 12 लाख व्यूज मिले हैं. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट कर कहा कि शख्स हेड एंड शोल्डर शैंपू का प्रयोग कर रहा है. वहीं एक ने कहा कि लगता है इस आदमी को मरना है. एक ने कहा कि सांपों को साफ इसलिए किया जाता है, जिससे उनकी बदबू दूर हो जाए. वहीं एक ने कहा कि ये शख्स बेहद बहादुर लग रहा है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18