आरती का थाल सजाकर पुलिस स्टेशन पहुंची महिला, कोतवाल साहब के छूटे पसीने, फिर…

विकाश पाण्डेय/ रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा शहर की कोतवाली थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक अनोखा मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस द्वारा शिकायत पर किसी तरह का एक्शन नहीं लिए जाने को लेकर महिला आरती की थाली सजा कर थाने पहुंच गई और सिटी कोतवाली प्रभारी की आरती उतारने लगी. हालांकि थाना प्रभारी ने महिला को आरती उतारने से मना किया और वह अपनी कुर्सी छोड़ कर इधर-उधर घूमने लगे. महिला को ऐसा करता देख पूरे थाने का पुलिस बल हैरान रह गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

महिला का नाम अनुराधा सोनी है. उसके पति का नाम कुलदीप सोनी है, जो एक ज्वैलरी फर्म संचालक है. कुलदीप ने बताया कि उनके फर्म के एक कर्मचारी ने अपने भाई के साथ मिलकर 20 किलो चांदी की हेराफेरी की थी, जिसकी नामजद रिपोर्ट लिखाने दो जनवरी को वह थाने पहुंचे थे. मामला दर्ज़ नहीं होने पर उन्होंने एएसपी के नाम पत्र लिखा. कई दिन बीत जाने के बाद 28 जनवरी को पुलिस ने आरोपी मुकेश सोनी और अर्पित सोनी के खिलाफ धारा 408 में मामला दर्ज किया लेकिन आज तक आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने किसी तरह की गिरफ़्तारी या जांच नहीं की. पुलिस की सुस्त कार्यशैली को देख अनुराधा सोनी आरती की थाल लेकर थाने पहुंच गई और थाना प्रभारी की आरती कर विरोध जताया.

पुलिस ने 8 घंटे थाने में बैठाए रखा
मीडिया से बात करते हुए अनुराधा सोनी और उनके पति कुलदीप सोनी ने बताया कि यह वीडियो 4 दिन पहले का है, जब हमने विरोध में थाना प्रभारी की आरती उतारी, तो हमें 8 घंटे तक थाने में बैठाया गया. अनुराधा और उनके पति के साथ उनकी दोनों बच्चियां भी थी, जो भूखी प्यासी बैठी रही. अनुराधा का आरोप है कि पुलिस वालों ने उनसे और उनके पति के साथ बदतमीजी भी की.

थाना प्रभारी ने आरोपों को सिरे से नकारा
सिटी कोतवाली के थाना प्रभारी जेपी पटेल ने फरियादी अनुराधा और उनके पति के आरोपों का खंडन किया है और बदतमीजी किए जाने की बात को भी नकारा है. उन्होंने चोरी के मामले की जल्द से जल्द जांच पूरी करने की बात कही है.

Tags: Ajab ajab news, Ajab Gajab news, Latest hindi news, Local18, Mp news, Rewa News

Source – News18