अफसर पर फूटा बुजुर्ग का गुस्सा, कर दी ऐसी हरकत… फिर कहा… अब जेल भेज दो

इंदौर: मध्य प्रदेश के निवाड़ी से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग समाजसेवी ने प्रशासन की बैठक में कुछ ऐसा किया कि कुछ देर के लिए अफसर सकते में आ गए. निवाड़ी के गांव घुघसी निवासी लक्ष्मी प्रसाद यादव समाजसेवी हैं, जो गांव की महिला के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.

दरअसल, ग्राम घुघसी में एक आदिवासी महिला की जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है. इस महिला को न्याय दिलाने के लिए बुजुर्ग अधिकारियों के कार्यालयों का चक्कर काट रहे हैं. लक्ष्मी प्रसाद यादव ने परेशान होकर मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में चल रही जनसुनवाई में हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान नोकझोंक शुरू हो गई. फिर बुजुर्ग ने अफसर को जूता फेंककर मारा, लेकिन गार्ड ने जूते को बीच में पकड़ लिया.

मुझे जेल भेज दो…
हंगामा करने के दौरान बुजुर्ग ने अफसर से चिल्लाकर कहा “मैंने आपको जूता मारा है, आप मुझे जेल भेज दो. लेकिन, क्या इतना अन्याय होता है?” बता दें बुजुर्ग लक्ष्मी प्रसाद ने एक दिन पूर्व 12 अगस्त को एसडीएम निवाड़ी को एक आवेदन दिया था. आवेदन में लक्ष्मी प्रसाद ने अपनी परेशानी का जिक्र किया था. इसके बाद 13 अगस्त को जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में चल रही जनसुनवाई में आक्रोश में आकर लक्ष्मी प्रसाद यादव ने हंगामा किया.

बुजुर्ग का वीडियो वायरल
बुजुर्ग की अधिकारियों से नोकझोंक का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. समाजसेवी वृद्ध ने अधिकारियों को दिए आवेदन में कहा, “जब तक जिले में भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई नहीं होती, तब तक के लिए मुझे जेल भेज दिया जाए”. जनसुनवाई में पहुंचे इस वृद्ध की अधिकारियों से काफी नोकझोंक हुई.

Tags: Ajab Gajab news, Local18, Mp viral video

Source – News18