अजब चोरों का गजब गैंग! सोना-चांदी या कीमती सामान नहीं चुराते थे ये

जबलपुर. अभी तक आपने चोरों को घरों से सोना-चांदी या फिर कीमती सामान चोरी होना सुना और देखा होगा. लेकिन मध्यप्रदेश की जबलपुर पुलिस ने अजब-गजब की चोरों की गैंग का पर्दाफाश किया है. यह गैंग दुकानों से पान-मसाला और सिगरेट चुराती थी और कम दामों में बाजार में बेच दिया करती थी. लिहाजा जबलपुर पुलिस ने गैंग के पांचो चोरों को गिरफ्तार कर लिया है.

गढ़ा थाना प्रभारी नीलेश दोहरे ने बताया पांच चोरों की गैंग को पकड़ा गया है. जो दुकानों से पान-मसाला, गुटका और महंगी सिगरेट की चोरी किया करते थे. उन्हें कम दामों में बाजार में सप्लाई कर दिया करते थे. जब आरोपियों से इसकी वजह पूछी गई. तब आरोपियों ने बताया पान-मसाले और सिगरेट को आसानी से बाजार में बेचा जा सकता था. इसीलिए मिलकर चोरी किया करते थे. घटना को अंजाम देते थे. जिनके कब्जे से डेढ़ लाख की महंगी सिगरेट और पान मसाला बरामद किया गया है.

डेढ़ लाख की महंगी सिगरेट और पान-मसाला बरामद
पुलिस के मुताबिक आरोपी शब्बीर मंसूरी, शहनाज मोहम्मद आबिद शारिक और इरफान गैंग बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. शहर में लगातार पान मसाला और सिगरेट चोरी होने की घटना बढ़ रही थी. वहीं पुलिस को संदेह था घटना को गैंग के रूप में अंजाम दिया जा रहा है. लिहाजा सीसीटीवी, कैमरा खंगाले गए. जहां आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

दुकानों की तोड़ते थे शटर, जा चुके हैं जेल
आरोपी इतने शातिर थे पहले दुकानों की रेकी करते थे. फिर शटर को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देते थे. इस तरीके से चोरों ने दर्जनों घटनाओं को अंजाम दिया. जब पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तब आरोपियों ने शहर की कई दुकानों से पान-मसाला और सिगरेट चोरी करने की बात कबूल की. हालांकि इसके पहले भी आरोपी जेल जा चुके हैं. जेल से छूटने के बाद भी आरोपी चोरी किया करते थे. जो एक बार फिर पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं.

Tags: Ajab ajab news, Jabalpur news, Local18, Mp viral news

Source – News18